दिल्ली ईडी कार्यालय के घेराव में शामिल हुए धमतरी जिले के एनएसयूआई के कार्यकर्ता... चक्काजाम कर दिया गिरफ्तारी....। - state-news.in
ad inner footer

दिल्ली ईडी कार्यालय के घेराव में शामिल हुए धमतरी जिले के एनएसयूआई के कार्यकर्ता... चक्काजाम कर दिया गिरफ्तारी....।

 


धमतरी- एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन व छत्तीसगढ़ प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव विशाल चौधरी जी के निर्देश पर एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे के नेतृत्व में प्रदेशभर से हजारों युवा दिल्ली पहुंचे जिसमें एनएसयूआई धमतरी जिला अध्यक्ष राजा देवांगन के नेतृत्व में धमतरी से दर्जनों कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे ।


एनएसयूआई ने आरोप लगाया कि जिस तरह से मोदी सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करते हुए। कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को परेशान करने का प्रयास कर रही है। जिसके विरोध में एनएसयूआई ने दिल्ली में चक्का जाम कर विरोध दर्ज कराया है। एनएसयूआई के कार्यकर्ता को बर्बरता पूर्वक गिरफ्तार कर शाहदरा पुलिस थाने में घंटो बैठाए रखा ।

प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे ने कहा कि ये तानाशाह मोदी सरकार हमें लाख दबाने का प्रयास करें लेकिन हमारे विचारों को कभी नहीं दबा पाएगी और हम ऐसी सरकार के खिलाफ सड़क से सदन की लड़ाई लगातार लड़ते रहेंगे।

प्रदेश उपाध्यक्ष हरप्रीत कौर ने कहा कि हमारी नेता सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी को जिस तरह से नरेंद्र मोदी की सरकार प्रताड़ित करने का प्रयास कर रही है जिसमें यह कभी सफल नहीं हो पाएंगे कांग्रेस पार्टी का हर एक सिपाही इनके खिलाफ लड़ाई लड़ते रहेंगे।

जिला अध्यक्ष राजा देवांगन ने कहा कि जिस तरह से नरेंद्र मोदी की सरकार सत्य को दबाने का प्रयास कर रही है,यह मोदी सरकार को नहीं पता है कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नही ,देश की जनता समझ चुकी है। और आने वाले चुनाव में  देश में एक ही विकल्प कांग्रेस पार्टी रहेगा ।

Previous article
Next article

Articles Ads

Articles Ads 1

Articles Ads 2

Advertisement Ads