10 लीटर कच्ची महुआ शराब के साथ 01 आरोपिया गिरफ्तार, अवैध शराब बिक्री के विरूद्ध सिटी कोतवाली गरियाबंद की बड़ी कार्यवाही। - state-news.in
ad inner footer

10 लीटर कच्ची महुआ शराब के साथ 01 आरोपिया गिरफ्तार, अवैध शराब बिक्री के विरूद्ध सिटी कोतवाली गरियाबंद की बड़ी कार्यवाही।



                         फाइल फोटो

गरियबंद पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल के दिशा-निर्देश,पर जिले के समस्त थाना क्षेत्र में अवैध रूप से मदिरा के बिक्री, निर्माण, परिवहन तथा संग्रहण में संलिप्त व्यक्तियों के विरूद्ध छत्तीसगढ़ आबकारी अधिनियम के धाराओं के तहत् अधिक से अधिक कार्यवाही करने के सम्बंध में आदेशित किया गया है। सिटी कोतवाली गरियाबंद को एक औंर सफलता मिली हैं। जिसमें सिटी कोतवाली गरियाबंद के थाना प्रभारी निरीक्षक विकास बघेल द्वारा थाना क्षेत्र में अपने मुखबीर को सक्रिय किया गया है, उक्त मुखबीर के द्वारा आज सूचना दिया गया कि ग्राम पंडरीपानी के सराईपानी पारा में हेमिन नेताम अवैध शराब बिक्री कर रहा है उक्त सूचना के सम्बंध में वरिष्ठ अधिकारीयों को सूचित कर रेड कार्यवाही कर आरोपिया हेमिन नेताम पति महेश नेताम ग्राम पंडरीपानी थाना गरियाबंद के कब्जे से कुल 10 लीटर कच्ची महुआ शराब को गवाहों के समक्ष जप्त कर छ.ग. आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) के तहत् विधिवत कार्यवाही किया गया, आरोपिया विशेष अनुसूचित जनजाति वर्ग का होने से जमानत मुचलका पर रिहा किया गया।
 जिले के आला अफसरों से चर्चा करने पर बताये कि इस प्रकार की कार्यवाही आगे भविष्य में भी जारी रहेगा। क्षेत्र में कार्यवाही से आम जनता में उत्साह देखा गया।
उक्त कार्यवाही में निरीक्षक विकास बघेल, सउनि शंकरलाल, प्र.आर. डिगेश्वर साहू, आर०मनीष चेलकर, डिलोचन रावटे, महेंद्र चेलक, दिलीप तिवारी,  महिला सैनिक ईष्वरी साहू, पूर्णिमा निषाद की सराहनीय भूमिका रही।
Previous article
Next article

Articles Ads

Articles Ads 1

Articles Ads 2

Advertisement Ads