गरियाबंद जिले में पीडीएस फर्जीवाड़े में 4 लोग गिरफ्तार , पीडीएस की परतें अब धीरे-धीरे खुलने शुरू हो गई है। - state-news.in
ad inner footer

गरियाबंद जिले में पीडीएस फर्जीवाड़े में 4 लोग गिरफ्तार , पीडीएस की परतें अब धीरे-धीरे खुलने शुरू हो गई है।



गरियाबंद जिले में पीडीएस फर्जीवाड़े की परतें अब धीरे-धीरे खुलने शुरू हो गई है। कुछ दिन पहले एक ट्रक पीडीएस माल जब्त होने के बाद ये परते खुलनी शुरू हुई थी। उस समय पुलिस ने मामले में 5 गिरफ्तारियां की थी। आज पुलिस ने उसी मामले में 4 गिरफ्तारियां ओर की हैं। पुलिस विभाग का दावा है कि जल्द ही कुछ और गिरफ्तारियां होंगी। मतलब साफ है की फर्जीवाड़े की कुछ और पढ़ते भी खुलने वाली है।
फिंगेश्वर पुलिस ने आज 4 गिरफ्तारियां की हैं, जिसमें धमतरी के मगरलोड निवासी थानु पटेल, कांकेर के नरहरपुर निवासी देवकरण कुमेडी, रायपुर अभनपुर के पिपरोद निवासी डायमंड साहू, रायपुर अभनपुर के कुर्रा निवासी अर्जुन जोशी शामिल है। पुलिस के मुताबिक ये सभी लोग ट्रक ड्राइवर हैं। पहले से गिरफ्तार ड्राइवर जितेंद्र के ब्यान के आधार पर इन्हें गिरफ्तार किया गया है।
फिंगेश्वर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते दिनों जो पीडीएस चावल का ट्रक जप्त किया गया था उसमें पहले से गिरफ्तार ड्राइवरों ने बताया कि इस ट्रक में इन चारों ट्रक ड्राइवरों ने भी अपना पीडीएस राशन डाला था। इसी आधार पर चारों की गिरफ्तारी की गई है। पुलिस का दावा है की मामले में जल्द ही कुछ और गिरफ्तारियां होंगी।
इन 4 गिरफ्तारियों का मतलब है कि क्षेत्र में कुछ अन्य ऐसी सोसायटियां हैं जहां राशन की अफरा-तफरी कर खुले मार्केट में राशन बेचने की रैकेट चल रहा था। जाहिर सी बात है कि जब ये ट्रक चालक सोसायटियों का नाम बताएंगे तो उन सोसाइटी से जुड़े लोगों पर भी गाज गिर सकती है।

वही पीडीएस की गहराई से जानकारी रखने वाले लोगों का कहना है कि यदि इस मामले को गंभीरता से उठाया जाए और सही ढंग से जांच की जाए तो बहुत बड़ा फर्जीवाड़ा फर्जीवाड़ा सामने आ सकता है।
Previous article
Next article

Articles Ads

Articles Ads 1

Articles Ads 2

Advertisement Ads